Wednesday, April 11, 2007

Meet na mila re mann ka.....


Here I go……..


SCENE 1: Office Cafeteria….
Boy1- Hi, how r u?? long time no see..
Me- * in usual polite smile of mine * -I am as usual.
Boy1-*smiling deeper* I came to ur seat..u were nt thr…u r alwz on ur phone
Me- *helpless smile* mind mein-tujhe kya karna doggey!!!
Boy1- Bf haan!!!*grinning smile*..
Me-*most helpless n frustrated smile..* I think I shud go, I m actually hungry..

SCENE 2:Project Interview..
PM-Hi!!
Me-*nervous smile *Hi!!
PM- So..Rm told me she is sending a very smart n pretty gal, I can seethat in u!!
Me-*Dhatt tere ki smile* Mind mein- Bhool se intelligent hi bol deta,main khush ho jaati..he he he!!
PM- so u can join us 4m 2day!!
Me-*shocked*Mind mein-Area of interest, expertise???kuch to pooch ullu*haan let me talk to Rm first..then we'll see..hope its fine with u…

SCENE 3: Office Breakout area….
Boy2- Arre why don't u go 4 MBA??
Me- *sharam se paani paani smile..*4 that I hav 2 clear CAT..I guess..
Boy2-Come on now, ur a perfect MBA material.
Me-*cool smile*mind mein-yeh bhi flirt..sigh!!!! he he he!!
Boy2-U know there is two different interpretation I have after seeing u n talking to u..
Me-*terrifying smile* mind mein-Ab yeh bhi na keh de tum bachkani baatein karti ho..what???come again
Boy2-I mean u look different then u talk..n that's a complement..i mean don't take otherwise..u look quite good n ur communication skills are too cool.
Me-*Girlish smile*mind mein-me looking gud???????? Pagal hai banda..I'll hav to go to my seat..kaam hai…

SCENE 4:My PC/Intra Messenger….
Boy3-*Ping* Hi!!!
Me- *Surprised* May I know who is this???
Boy3- U don't know mw..but I know u very well..:)
Me- *shit!!*<mind main-kyun??? Maine aisa kya kiya bhai??>excuse me..i think u r mistaking me as sumone else..
Boy3- No I am nt..I searched u all through just to tell u that I saw u in cafeteria n u look really preety..
Me- *What??????????????????????????????????????????*..<Mind mein- @#$%^&* Go 2 hell!!!!>

SCENE 5:Hangout with frnds…
My frnd1- Pata!! X was asking about u!!
Me- *amazed*Mind mein-koi Pm-Vm hai kya?? Mujhe orkut karte dekh liyahoga* Kaun hai yeh??
My frnd1-Arre one of my prj mate. He praised ur height n said.Lets call her in our prj,will send sum1 there…
Me-*No smile at all..*.Mind mein-Haan..jisse dekho baker..bass jisko kehna chahiye who hi nai kehta.. :( .He he he!! Funny guy,nai!!

SCENE 6:Gtalk/frnd..
Frnd2-I dont believe u don't hav a BF.
ME-mind mein- Kyun jale pe namak chidak rahe ho??hai to nai..kyun peeche pade rehte ho??
Frnd2-Nai koi to pasand aaya hoga..clg time mein…
Me-Mind mein- ohhh god..mujhe to sachchi aaj tak koi pasand hi naiaaya..-nai aaya kabhi..*with sad wala smilie*
rnd2-Koi crush????
Me-Mind mein-haan hritik roshan pasand to aaya tha par bolungi to hasenge..>meri kahani to dukh bhari hai..jisse main pasand karti hunusse main pasand hi nai…
Frnd2-Ohhh….like that..
Me-Mind mein-bhagwaan mujhe bachao…why the hell u didn’t bless me with a Bf???> --?????

SCENE 7:At a party..
Boy4-Yarr this gal is looking gud…introduce kara na..
My frnd-Happ!!chup reh…main nai karati…
Boy4-yaar uski eyes bahut beautiful hain…
My frnd- Theek hai!!chal..After an hour or two..
Boy4- Pagal hai who to….kitna bolti hai…chupp hi nai hoti….
My frnd- Pehle hi mana kiya tha..
Boy4-Dimaag khaa gai…
Me-*After knowing this*..*Mind Mein-hunh!!! Bada aaya…khud to baatkarma aati nai,mujhe kuch bhi bolta hai…when is he matters…par yaar sab yahi sochte honge na...*chinta n sad!!*

SCENE 8: Office Breakout area….
Gal1- Hey!!! Such a beautiful ring!!!Me-*proud smile*..yaah!!!!
Gal1- on ur ring finger??????????? Engaged??or ur BF gave u..
Me-*pathetic smile*mind mein- aur kissi ungali mein ghusti nai haiyaar..aur bf,yaar mujh paagal ka kaun bf hoga yaar *actually..
Gal1-*interrupting smile* no probs..its ur personal matter…vaise allthe best!!! *investigatory smile*..
Me-*fake smile*…...mind mein-now wat does that mean??...thanks!!!

So after been shifted to new life n work..my regular days goes like this....Frnds and family is fine...Aur main...healthy..nt wealthy..nt at all wise..n still single hoon...

What the hell my life is yaar!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!
og bhoolne hi nai dete ki aaj take ek ladka nai mila mujhe,ke yahan sabko main achchi dikhti hun,meri aankhen achchi dikhti hain.....meri bewakoofiyon se,meri sooch kissi ko pyaar nai…

For me looks doesn't matter....achcar thodai dalna hai…Kya looks matter karne chahiye???thoda bahut to theek hai but...yahan to koi na mere logics ki care karta hai na mere thoughts ki..looks hi matter karte hain.. :(..
if u ask me...
Mujhe to zindadil types,mera khoob sara dhyaan rakhne wala,aur meribachchon ki tarah care karne wala chahiye..sum1 who will enjoy mymadness,responsible types..Par Kya karen..

Yeh dil ki duniya bhi ajeeb hai janab,kissi se dil nai milta to koi dil se nai milta…

N'importe quelles nominations ???????????????????

;)

5 comments:

neo said...

WHEN you are old and grey and full of sleep,
And nodding by the fire, take down this book,
And slowly read, and dream of the soft look
Your eyes had once, and of their shadows deep;
How many loved your moments of glad grace,
And loved your beauty with love false or true,
But one man loved the pilgrim Soul in you,
And loved the sorrows of your changing face;
And bending down beside the glowing bars,
Murmur, a little sadly, how Love fled
And paced upon the mountains overhead
And hid his face amid a crowd of stars.

I dont know what that last question means (must be french, i asked my PM to nominate me for that french class but God murmured something in his ear and he said - NO) But i hope this poem holds the answer to it ... i hope.

Nom de plume said...

arre agli baar se gaana gaa dena naa.
"Ye ladka hai allah kaisa hai deewana.." :)
aur charu fikar not yaar, mera bas chala toh u knw tht within a yr u wud be singing "mera piya ghar aaya..o raamji" and i wud be eating ice-cream :P :D
till then keep singing "kahin karta hoga woh mera intezaar.."
:)

Unknown said...

:DDDDDD
typical ur kind of post...
dont worry abt @$#$^%$^$@ ppl.... just bring them on...i'll handle them :X
:P
:DDD

Saurabh Gupta said...

hmmm...pretty interesting....never got a chance to read something that good.....will comment more after i read em all.....[:)]

Unknown said...

kya baat hai humri chutki toh badi ho gayi ..ab iski shadi karne ki umar aah gayi hai..aur post likteh hi yeh kya main dhek raha hu.ek naya comment..wah bhai wah kya baat hai..